Skip to main content

सनी लियोनी को आया सलमान खान पर प्यार, की जमकर तारीफ


sunny-leone-praised-salman-khan-told-him-good-friend

New Delhi, 26 June: बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी को अब सलमान खान पर प्यार आ गया है, आज उन्होंने सलमान खान की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने हमेशा मुझसे घरेलू और दोस्ताना व्यवहार रखा है इसलिए वह भी सलमान खान को एक अच्छा इंसान और दोस्त समझती हैं.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सर्वप्रथम सलमान खान ने ही सनी लियोनी को टीवी शो Bigg Boss में लाँच किया था, सलमान खान ही Bigg Boss के होस्ट हैं, अब आप समझ सकते हैं कि सलमान खान की वजह से ही सनी लियोनी की भारत और उसके बाद बॉलीवुड में एंट्री हुई थी, आज सनी लियोनी करोड़ों रुपये कमा रही हैं इसलिए सलमान खान पर प्यार आना लाजमी है.
आपको बता दें कि सनी लियोनी ने ऐसे ही सलमान खान की तारीफ नहीं की है, दरअसल सनी लियोनी और सलमान खान के भाई अरबाज खान की फिल्म तेरा इन्तजार रिलीज होने वाली है, इस फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है. सनी लियोनी सोच रही हैं कि अगर मैं सलमान खान की तारीफ कर दूंगी तो वह मेरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे जिसके बाद मेरी फिल्म हिट हो जाएगी.
आज सनी लियोनी ने सलमान खान की तारीफ़ के पुल बांधते हुए कहा कि - मैं सलमान खान से कई बार मिली हूँ, अरबाज खान के साथ भी मैंने काफी समय गुजारा है, अरबाज बहुत अच्छे हैं और मेरा बहुत ख़याल रखते हैं, मुझे लगता है कि उनके परिवार के लोग भी बहुत अच्छे हैं और एक दूसरे का ख्याल रखने वाले हैं. सनी लियोनी को शायद यह पता नहीं है कि अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा का हाल ही में तलाक हुआ है. अगर अरबाज अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा का भी सनी लियोनी की तरह ध्यान रखते तो दोनों का तलाक कत्तई नहीं होता लेकिन सनी लियोनी का ख्याल रखने के चक्कर में अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा को भूल गए और दोनों में तलाक हो गया.
हमारा फेसबुक पेज जरूर LIKE करें

बेस्ट हिंदी न्यूज़ - Sach Khabar

पोस्ट शेयर करें

Comments

Popular posts from this blog

मिलिए भारत की पहली महिला फायर फाइटर हर्षिनी कान्हेकर से (India’s First Woman Firefighter Harshini Kanhekar)

पुरुषों के क्षेत्र में क़दम रखकर हर्षिनी ने न स़िर्फ इतिहास रचा है, बल्कि कई लड़कियों की प्रेरणा भी बनी हैं. हर्षिनी कान्हेकर के लिए भारत की पहली महिला फायर फाइटर बनने का सफ़र कितना संघर्ष भरा था? आइए, उन्हीं से जानते हैं. मैं यूनीफ़ॉर्म पहनना चाहती थी यूनीफॉर्म पहने ऑफिसर्स को देखकर मैं हमेशा यही सोचती थी कि आगे चलकर मैं भी यूनीफॉर्म पहनूंगी, चाहे वो यूनीफॉर्म कोई भी क्यूं न हो. एडवेंचरस एक्टिविटीज़ मुझे बहुत पसंद थीं इसलिए पढ़ाई के दौरान मैं एनसीसी की केडेट भी रही. पीसीएम में बीएससी करने के बाद मैं आर्मी, एयरफोर्स, नेवी ज्वाइन करना चाहती थी और इसके लिए तैयारी भी कर रही थी. जब हम एचएसबी एंटरेंस एग्ज़ाम की तैयारी कर रहे थे, तो अपने शहर (नागपुर, हर्षिनी नागपुर की रहने वाली हैं) की 10 बेस्ट चीज़ें बताओ वाले सवाल के जवाब के लिए हम नेशनल फायर सर्विस कॉलेज (एनएफएससी) के बारे में भी रटते रहते थे कि यह एशिया का एकमात्र फायर ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट है और मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स, गवर्नमेंट ऑफ इंडिया के अंतर्गत संचालित किया जाता है. मेरा फॉर्म अलग रख दिया गया था उसी दौरान मेरे एक फ्रेंड ने बताया

जाने उच्च रक्त चाप के लक्षण,प्रभाव एवम अचूक आयुर्वेदिक उपचार

जाने उच्च रक्त चाप के लक्षण,प्रभाव एवम अचूक आयुर्वेदिक उपचार क्या है उच्च रक्त चाप- रक्तचाप धमनी की दीवारों पर लागू होने वाले बल का माप होता है। आजकल बदलती जीवनशैली और अनियमित दिनचर्या की वजह से हर इंसान पर किसी न किसी तरह का तनाव पाया जाता है और इस तनाव की वजह से धमनियों में बहने वाला रक्त अधिक या कम बल से बहने लगता है और रक्तचाप की समस्या का रूप ले लेता है।

बदन दर्द का इलाज कैसे करें –

बदन के दर्द से छुटकारा कैसे पाएँ / बदन दर्द का इलाज कैसे करें – बदन दर्द की प्राब्लम को सामान्य तौर पर लोग इग्नोर ही कर देते है क्योंकि इसको सभी नॉर्मल बीमारी मानते है। आज की व्यस्त और भाग-दौड़ भरी जिंदगी में बदन दर्द एक आम समस्या है। युवाओं में यह समस्या तेजी से बढ़ रही है। यह दर्द कुछ लोगों को कभी-कभी सताता है, जबकि ज्यादातर लोग इससे स्थायी रूप से परेशान रहते हैं। बदन का दर्द किसी भी उम्र के व्यक्ति को हो सकता है। लेकिन तीस से चालीस वर्ष की आयुवर्ग के युवाओं में यह समस्‍या तेजी से बढ़ रही है। बदन के दर्द को दूर करने के लिए आए जाने कुछ घरेलू उपाय। बदन दर्द के कारण /  कई बार ठंडे मौसम से भी बदन में दर्द और खिंचाव होता है। ऐसे में बदन की हल्की मालिश, बदन में खिंचाव वाली हलकी एक्सरसाइज़ और गर्म कपड़े पहनना शरीर को आराम देता है। गलत उठना बैठना /  कई बार उठने बैठने के गलत ढंग से भी बदन में दर्द होने लगता है। ऐसे में योगा और हल्का फूलका व्यायाम बहुत लाभप्रद होता हैं। स्ट्रेचिंग और शवासन करके भी लाभ उठा सकता है। अधिक व्यायाम / Excessive Exercise व्यायाम शुरू करने से पूर्व हल्की वार्मअ